आईपीएल 2021 हो सकता है स्थगित !

आईपीएल 2021 के 14वें सीजन के लिए सोमवार का दिन काफी हैरान करने वाला रहा है । आईपीएल में आज बैंगलोर और कोलकत्ता का मैच था । मैच शुरु होने से कुछ देर पहले के खबर सामने आई कि कोलकत्ता के दो खिलाड़ियो को कोरोना हो गया है उनके टेस्ट कराएगें तो रिपोर्ट भी पॉजिविट आई है यह दो खिलाड़ी संदीप और वरुण चक्रवर्ती है । यह दोनों कोरोना संक्रमित पाएगें है । यह दोनों खिलाड़ी अभी अहमदाबाद में है । वहीं इसके कुछ मिनट के बाद एक और आईपीएल में कोरोना से जुड़ी खबर सामने आई है । दिल्ली में मैच खेलने आई चेन्नई सुपरकिंग्स के तीन सदस्यों को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिविट पाया गया है । आपको बताना चाहेंगे कि सीएसके के किसी खिलाड़ी को कोरोना नहीं हुआ है । लेकिन टीम मैनेजमेंट आर कोचिंग स्टाफ के अलावा एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है । सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और एक सफाई कर्मचारी है ।

आईपीएल के लिए तैयार किए गए बायो – बबल में भी कोरोना वायरस प्रवेश कर गया है । बीच टूर्नामेंट में कोरोना वायरस के केस आने की वजह से टूर्नामेंट पर भी खतरा मंडराने लगा है, क्योंकि अब खिलाड़ी डर महसूस करने लगे होंगे ।

बीसीआई ने केकआर बनाम आरसीबी मैच को लेकर कहा है कि ये मुकाबला फिलहाल के लिए स्थगित किया जाता है । बीसीआई ने ये जानकारी नहीं दी है कि ये मुकाबला कब खेला जाएगा ।