आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी ऑलटाइम आइपीएल टीम, महेन्द्र सिहं धोनी को बनाया कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल को शुरु हुई 13 साल हो गए है । इस लीग के अब तक 12 सीजन खेले जा चुके है । आइपीएल ने इंडियन क्रिकेट में एक क्रांति ला दी है, इस लीग से नया टैलेंट के साथ साथ खिलाड़ियों और इस खेल से जुड़े हजारों लोगों को नौकरी भी मिलती है । यह लीग हर बार फैंस का मनोंरजन करती है लेकिन इस साल कोरोना वायरस के कारण यह लीग अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है ।

इन सब के बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और महशूर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी सर्वकालिक आइपीएल टीम का चुनाव किया है, इस टीम में उन्होनें पांच गेंदबाजों को जगह दी है और टीम का कप्तान रोहित शर्मा को न बनाकर महेन्द्र सिंह धोनी को चुना है ।

आकाश चोपड़ा ने ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा के साथ डेविड वार्नर को रखा है वहीं नंबर तीन के लिए उन्होनें विराट कोहली को चुना है और नंबर चार और पांच के लिए उन्होनें मिस्टर आइपीएल सुरेश रैना और साउथ अफ्रीकी दिग्गद एबी डिविलियर्स को चुना है । फिनिशर की भूमिका के लिए नंबर छह पर कप्तान महेन्द्र सिहं धोनी को चुना है जो इस टीम के विकेटकीपर भी है । आकाश चोपड़ा ने पांच गेंदबाजों का चुनाव किया है जिसमें दो स्पिनर और तीन गेंदबाज है जिनके नाम क्रमश हरभजन सिंह, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है । आकाश चोपड़ा ने इस टीम में किसी ऑलराउंडर को जगह नहीं दी है लेकिन उन्होनें दो अतिरिक्त खिलाड़ियों को जगह दी है एक गौतम गंभीर और आंद्रे रसेल