केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना,ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। ट्विटर पर लोग उनके शीघ्र कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने की कामना करने लगे हैं।

शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच कराई। मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी गुजारिश है कि आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट करे और अपनी जांच कराएं।’

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

गृहमंत्री शाह एक दिन पहले ही लोकमान्‍य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए थे।