अमेज़न दे रहा पार्ट टाइम जॉब का मौका, हर घंटे मिलेंगे रुपये

देश में कोरोना महामारी के चलते अनेक कंपनियां और उद्योग लंबे अरसे से बंद हैं जिसके कारण अब बेरोजगारी का संकट भी गहराता जा रहा है। ज्यादातर कंपनियों को भारी नुकसान हुआ है जिस वजह से वे या तो अपने कर्मचारियों की लगातार छटनी कर रहीं हैं या फिर उनके वेतन में कटौती कर रहीं हैं । ऐसे में उन सभी लोगों के लिए जो पार्ट टाइम जॉब की तलाश में हैं उनके लिए अमेजन इंडिया पार्ट टाइम जॉब का विकल्प लेकर आयी है जिसके माध्यम से आप मात्र कुछ घटों में ही बहुत रुपये कमा सकते हैं। कंपनी ने अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम की शुरूआत की है। अमेजन कंपनी ने पिछले वर्ष इस योजना को देश के 3 शहरों में शुरू किया था ।
उन तीन शहरों में कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन किया जिसके बाद अब अमेजन ने अब इस योजना को 35 से अधिक शहरों में विस्तार दिया है। इस योजना के तहत कोई भी व्यक्ति पार्ट टाइम काम करके हर घंटे 140 रुपये कमा सकता है।
कंपनी के अनुसार इस प्रोग्राम से वर्तमान संकटकाल में देशभर में डिलीवरी जल्द उपलब्ध हो सकेगी। इसके साथ ही लाखों लोगों को कमाई करने का एक विकल्प भी मिलेगा। अमेजन इंडिया के निदेशक के अनुसार कंपनी हर प्रोडक्ट को सेनेटाइज करके ही ग्राहक तक डिलीवर कर रहे हैं जिससे किसी भी प्रकार का खतरा होने की आशंका नहीं है। पार्ट टाइम जॉब करके जो भी व्यक्ति पैसे कमाने का इच्छुक हो वह इस योजना का लाभ उठा सकता है। इस योजना से जुड़ने के लिए आप साइन.अप कर अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेजेज डिलीवर कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिये अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं।