पीलीभीत में दबे पांव पहुंची ATS ने पंजाब के युवक को दबोचा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव भीखमपुर बकैनिया मेें रहने वाले एक सिख परिवार के घर एटीएस ने छापा मारा। अचानक छापे से परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। एटीएस युवक सहित परिवार के अन्य सदस्यों के मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गई है। एटीएस की कार्रवाई के बारे में स्थानीय पुलिस अधिकारी किसी तरह की जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं।

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव भीखमपुर बकैनिया निवासी बलदेव सिंह के घर 27 सितंबर को पंजाब के जिला तरनतारन के बलटोआ थाना क्षेत्र के गांव चीमा खुर्द में रहने वाला 24 वर्षीय निशान सिंह आया था। परिवार वालों ने बताया कि निशान सिंह से उनकी रिश्तेदारी है। परिवार के लोगों ने बताया कि मंगलवार तड़के लगभग पांच बजे पुलिस की कई गाड़ियां आईं थी। पुलिस ने उनके घर की घेराबंदी कर ली। बाद में परिवार के सभी लोगों के मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिए। पुलिस टीम ने निशान सिंह को पकड़ लिया।

एटीएस टीम ने बलदेव सिंह का पूरा घर भी खंगाला साथ ही घर के आसपास के गन्ने के खेतों की तलाशी भी ली। कुछ देर रुकने के बाद टीम निशान सिंह को लेकर चली गई। बिलसंडा थाना प्रभारी निरीक्षक बिरजा राम ने बताया कि लखनऊ एटीएस की टीम ने पंजाब निवासी युवक को उठाया है। लेकिन इस बारे में और कुछ नहीं पता है। इधर, पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि एटीएस की कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है, न ही एटीएस ने स्थानीय पुलिस को कोई सूचना दी है।