कोरोना की लड़ाई में बरेली मंडल काफी आगे – योगी

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बरेली मण्डल के विकास कार्यो की समीक्षा करते हुए कहा कि कोविड – 19 के खिलाफ लड़ाई में बरेली मण्डल काफी सफल है । सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सर्विलांस और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग को तेजी से संचालित करते हुए जीवन रक्षा की जाए । एचएफएनसी (हाई फ्लो नेजल कैन्युला) से मरीजों को राहत मिल रही है । मुख्यमंत्री ने मलेरिया आदि विभिन्न संचारी रोगों के नियंत्रण के लिए भी सतर्कता और सावधानी बरतने के निर्देश दिए ।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सड़क निर्माण का कोई भी कार्य लम्बित नहीं रहना चाहिए । इससे आम जनता को असुविधा होती है । उन्होंने मण्डलायुक्त को अधूरे कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए ।

मुख्यमंत्री ने सीमावर्ती पीलीभीत जिले में सड़कों को सुदृढ़ करने के निर्देश दिए । उन्होंने मण्डलायुक्त को बरेली में 300 शैय्यायुक्त संयुक्त चिकित्सालय को तेजी से पूर्ण कराते हुए इस चिकित्सालय में कोविड अस्पताल का संचालन शीघ्र प्रारम्भ करने के निर्देश दिए ।

सीएम योगी ने कहा कि बरेली जिले में बरेली – बदायूं पर लाल फाटक के पास आरओबी के शेष निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए केन्द्र सरकार से समन्वय करते हुए आवश्यक सहमति प्राप्त की जाए । उन्होनें पीलीभीत में चूका का पर्यटन विकास कराने के निर्देश दिए ।