भोपाल में प्लेन क्रैश, तीन पायलट घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक विमान हादसा हुआ है। इस घटना में विमान में सवार 3 पायलट जख्मी हो गए हैं। तीनों पायटल को अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि यह हादसा भोपाल के बिसनखेडी गांव में हुआ है। यह एक ट्रेनी विमान था, जिसने ट्रेनिंग के लिए भोपाल से गुना के लिए उड़ान भरी थी। कुछ ही दूर जाने के बाद प्लान क्रैश होकर खेतों में गिर गया।

गांधी नगर थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि विमान में कोई तकनीकी खबरी आ गई थी जिसके बाद पायलट ने प्लेन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। यह विमान भारत सरकार के एक सर्वे कार्यक्रम में लगा हुआ था। विमान में सवार दो अन्य ट्रेनी पायलटों की पहचान समी और राज के तौर पर हुई है। समी और राज को मामूली चोट आई है। गनीमत की बात यह है कि हादसे के बाद विमान में आग नहीं लगी जिस वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विमान में क्या तकनीकी खराबी आई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। अच्छी बात यह रही कि विमान में गिरने के बाद आग नहीं लगी, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विमान में क्या तकनीकी खराबी आई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।