कमलनाथ के बयान पर भाजयुमो का रोष, 173 जगहों पर फूंका पुतला

कमलनाथ चीन के एजेंट, भारत की बिगाड़ रहे छवि: वैभव पवार

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सोमवार को मध्यप्रदेश के 173 स्थानों पर पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया।युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार ने सिवनी जिले में पुतला दहन कर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने कोरोना को ‘भारतीय वेरिएंट’ कहकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है जो निंदनीय है।

पवार ने कहा कि कमलनाथ उस तय चीनी नीति का हिस्सा बने हैं, जो कांग्रेस की टूलकिट का हिस्सा है। उनका बयान चीनी एजेंट की तरह है। यह पहली बार नहीं हुआ कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी देशद्रोही नीतियों को उजागर न किया हो। यह नई बात नही है, कांग्रेस का काला इतिहास देश की दलाली करके रचा गया है, कमलनाथ उसी परंपरा को निभा रहे हैं। देश की आने वाली पीढियां भी इनसे शर्मिंदा होगी।

पवार ने कहा कि कांग्रेस का अस्तित्व जब भी अंधेरे में जाता है तब-तब इनकी दमनकारी नीतियां और देशद्रोही सोच बाहर आ जाती है। श्री पवार ने कहा कि 57 संगठनात्मक जिलों में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए, युवा मोर्चा ने 5-5 कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में प्रदेश के 173 स्थानों पर पुतला दहन कर विरोध जताया है। युवा मोर्चा मप्र सरकार से मांग करता है कि कमलनाथ के खिलाफ सख्त कर्रवाई की जाए।