भाजयुमो ने आंगनबाड़ी-आशा कार्यकर्ताओं को सौंपीं मेडिकल किट

मेडिकल किट में थर्मल गन, ऑक्सीमीटर, भाप मशीन, मास्क, सेनिटाइजर, ग्लब्स शामिल हैं।

भाजपा के ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत युवा मोर्चा ने शनिवार को सिवनी जिले के बरघाट में सेवा कार्यों को गति दी। भाजयुमो द्वारा आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं को ‘किल कोरोना’ अभियान के तहत मेडिकल किट प्रदान की गयीं। इस किट में थर्मल गन, ऑक्सीमीटर, भाप मशीन, मास्क, सेनिटाइजर, ग्लब्स शामिल हैं। इस मौके पर राज्य मंत्री रामकिशोर कावरे, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, जिला अध्यक्ष अलोक दुबे ने मेडिकल किट प्रदान कीं।

मंत्री कावरे ने कहा कि ये मेडिकल किट फ्रंटलाईन वर्कर्स के लिए बहुत मददगार है। उन्होंने कहा कि हर दिन संक्रमितों का आंकड़ा कम हो रहा है जल्द ही हम कोरोना पर जीत पा लेंगे। लेकिन हम सभी को फिर भी सतर्क और सावधान रहना है।

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार ने कहा कि महामारी के दौरान प्रत्येक जिले में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ सेवा कार्यों में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस संकटकाल में आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं की भूमिका भी महत्वपूर्ण हैं इसी को ध्यान में रखते हुए युवा मोर्चा ने मेडिकल किट प्रदान की है। बता दें कि इससे पहले सिवनी जिले के सफाईकर्मियों को 1000 भाप मशीनें वितरित की गई हैं। वहीं जिले की 100 पंचायतों में एक-एक ऑक्सीमीटर और थर्मलगन भेजे गए हैं।

सेवा कार्यों में जुटे कार्यकर्ता

सेवा कार्यों के क्रम में सिलवानी के कार्यकर्ताओं ने कोविड केयर सेंटर पर मरीजों एवं ड्यूटी पर तैनात स्टॉफ को फल वितरित किए। बैतूल के कार्यकर्ताओं ने विजय कोविड सेंटर में मरीजों को भाप मशीनें प्रदान की। मानपुर और करकेली के ग्राम रहठा में कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को सूखा राशन एवं सब्जी का वितरण किया। ग्राम बड़ायला चौरासी में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कोविड सेंटर पर मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स और एक ऑक्सीजन सिलिंडर प्रदान किया।