युवामोर्चा ने एक हजार सफाईकर्मियों को वितरित की भांप मशीनें

कोरोना महामारी में जरूरतमंदों को हर संभव मदद पहुँचाने के उद्देश्य से भाजपा ‘सेवा ही संगठन‘ अभियान चला रही है। इसी क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सिवनी में सेवा कार्यों को गति दी। युवा मोर्चा ने 1000 भाप मशीनें जिले के सफाईकर्मियों को सौंपी। वहीं युवा मोर्चा 100 पंचायतों को एक-एक ऑक्सीमीटर और थर्मलगन भेजेगा।

इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा विभिन्न सेवा कार्यों को करते हुए ‘किल कोरोना अभियान’ पर भी ध्यान दे रहा है, इसी उद्देश्य के साथ प्रथम चरण में सिवनी जिले की 100 पंचायतों में ऑक्सीमीटर और थर्मलगन भेज रहा है। उन्होंने कहा कि इस संकट काल में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक जिले में मेहनत के साथ सेवा कार्यों में जुटे हुए हैं और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

विभिन्न जिलों में चल रहे सेवा कार्य

मंगलवार को जिला चिकित्सालय आगर में युवा मोर्चा ने 6 ऑक्सीजन सिलिंडर अस्पताल को सौंपे। वहीं जबलपुर, सागर में कार्यकर्ताओं ने झुग्गी बस्तियों में सूखा राशन, मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया। ग्वालियर में कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगहों पर मरीज के परिजनों और जरूरतमंदों को भोजन वितरित किया।