कहीं भोजन-राशन का वितरण तो कहीं रक्तदान कर रहे भाजयुमो कार्यकर्ता

मध्य प्रदेश के प्रत्येक जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा कोरोना महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। सेवा ही संगठन अभियान के तहत युवा मोर्चा कार्यकर्ता रक्तदान, प्लाज्मा दान, समेत भोजन, राशन एवं कोरोना मेडिकल किट वितरण कर रहे हैं। रविवार को भोपाल में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को सूखा राशन वितरित किया। इसके साथ ही जिला आगर के कार्यकर्ताओं द्वारा ज़िला हॉस्पिटल में मरीजों और उनके परिजनों के लिए पानी की बोतल एवं बिस्किट वितरण किया गया।

जिला अस्तपाल पन्ना में मरीज के परिजनों को भोजन वितरित किया। यहाँ युवा मोर्चा कार्यकर्ता लगातार दवा और सब्जियों को घर पर उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं गाडरवारा, तेंदूखेड़ा ज़िला नरसिंहपुर के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर लगाया और स्वयं रक्तदान किया।

जिला ग्वालियर के कार्यकर्ता कोविड अस्पतालों के बाहर मरीज के परिजनों के लिए एवं अलग-अलग जगहों पर भोजन वितरित कर रहे हैं। वहीं उज्जैन के उन्हेल में कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगों को 100 भाप की मशीनें निशुल्क वितरित की। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार का कहना है कि हमारे कार्यकर्ता हर मोर्चे पर डटे हुए हैं। हर जरूरतमंद तक मदद पहुँचे इसके लिए प्रत्येक जिले में आपदा राहत समिति सेवा कार्यों की मॉनीटरिंग कर रही हैं और सेवा में लगी हुई हैं ।