युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

30 मई को मंडल स्तर पर होंगे रक्तदान शिविर आयोजित

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार की मौजूदगी में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 30 यूनिट रक्तदान किया।

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सेवा ही संगठन अभियान के अंतर्गत देश भर में 50 हजार यूनिट रक्तदान करने का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को पूरा करने में युवा मोर्चा मध्यप्रदेश अग्रणी भूमिका निभा रहा है। इसी कड़ी में युवा मोर्चा 30 अप्रैल से प्रदेश भर में रक्तदान शिविर आयोजित कर रहा है। मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में 1092 यूनिट रक्तदान किया गया है।

पवार ने बताया कि मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा मध्यप्रदेश के आह्वान पर शनिवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों में 200 यूनिट रक्तदान किया गया। 30 मई को वृहद स्तर पर मंडल स्तर तक रक्तदान शिविर आयोजित होंगे। इसके साथ ही युवा मोर्चा कार्यकर्ता सोशल मीडिया के माध्यम से मोदी सरकार की जन हितैषी – युवा हितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेगा।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर में पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, अभिनव पांडेय, विवेक शर्मा, अंकित आर्य, अजय पाटीदार, शिशिर बडकुल, प्रसम जैन सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।