सीएम शिवराज ने ममता को बताया तानाशाह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। शिवराज ने ममता पर जुबानी हमला करते हुए कहा,‘मेरे लिए, दीदी के ‘डी’ का अर्थ ‘डिक्टेटर‘ यानी तानाशाह है, जो वो हैं। ‘आइ’ मतलब ‘इनसेंसटिव’ यानी लोगों के प्रति असंवेदनशील होना है, ‘डी’ का अर्थ ‘डीड ऑफ स्प्रेडिंग फियर’ यानी भय फैलाने का काम करना और ‘आइ’ का अर्थ ‘इनकंपिटेंट सीएम’ यानी अयोग्य सीएम है। 1906 में, अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया था और अब आपने सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट दिया है।’

इससे पहले उन्होंने कहा कि टीएमसी का एक और मतलब टेरर, मर्डर और करप्शन है। उन्होंने कहा, ‘टीएमसी के गुंडों को चेतावनी दे रहा हूं कि जब दो मई को दीदी जाएंगी, तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। भाजपा इस जंगल राज को जारी नहीं रखने देगी।

शिवराज सिंह चैहान ने कहा, ‘‘दीदी तुमने सोनार बंगला को हिन्दू-मुसलमान में बांट दिया है। जय श्री राम बोलने से तो रावण चिढ़ता था, आपको राम नाम सुनकर बुरा क्यों लगता है? घुसपैठियों से प्यार क्यों करती हो दीदी और जय श्री राम बोलने वालों पर कार्रवाई करती हो। ममता दीदी तुमने बंगाल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। पीएम आवास योजना, इलाज के पैसे, तूफान आने पर त्रिपाल तक के पैसे खा जाती है ममता सरकार। बंगाल वालों ममता की भ्रष्टाचार की लंका को इस बार जलाकर खाक कर दो।”