कांग्रेस की महिला नेता खुशबू सुंदर ने की राष्ट्रीय शिक्षा नीति की तारीफ, राहुल गांधी से कहा- मैं रोबोट की तरह सिर नहीं हिला सकती

केंद्र सरकार की नई शिक्षा नीति का कई राजनीतिक दलों ने स्वागत किया, तो बहुत से दलों ने विरोध भी जताया। वहीं फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पार्टी लाइन के अगल जाने पर माफी भी मांगी है।

खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा कि नई शिक्षा नीति 2020 पर मेरा विचार मेरी पार्टी से अलग है और मैं इसके लिए राहुल गांधी से माफी मांगती हूं। लेकिन मैं कठपुतली या रोबोट की तरह सिर हिलाने के बजाए तथ्यों पर बात करती हूं। अपने नेता से हम हर चीज पर सहमत नहीं हो सकते, लेकिन बतौर नागरिक बहादुरी से अपनी राय या विचार रख सकते हैं।

अपने तीसरे ट्वीट में खुशबू सुंदर ने बीजेपी पर हमला भी बोला। उन्होंने लिखा कि संघी ज्यादा आनंदित न हों। मैं बीजेपी में नहीं जा रही हूं। मेरी राय पार्टी से अलग है, लेकिन मैं खुद की सोच के साथ एक व्यक्ति हूं। नई शिक्षी नीति में कुछ जगहों पर खामियां हैं, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि हम सकारात्मकता के साथ बदलाव को देख सकते हैं।
खुशबु सुंदर ने यह भी कहा कि संघ से जुड़े लोग रिलेक्स हो सकते हैं, लेकिन उन्हें आनन्दित नहीं होना चाहिए। मैं भाजपा में नहीं जा रही हूं।

मेरी राय मेरी पार्टी से अलग हो सकती है, लेकिन मैं खुद की सोच के साथ एक व्यक्ति हूं। हां, नई शिक्षी नीति में कुछ जगहों पर खामियां है, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि हम सकारात्मकता के साथ बदलाव को देख सकते हैं।