आखिर कैसे एक दिन में बाबा का ढाबा हुआ महशूर ?

आज सुबह से सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका नाम बाबा का ढाबा है । इस दुकान पर एक बुजुर्ग व्यक्ति रोता दिखाई दे रहा है, क्योंकि कोई भी कोरोना काल में ढाबे पर खाना खाने नहीं जाता ।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाबा के ढाबा पर मटर पनीर खाने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी । इसके अलावा बहुत से सेलिब्रेटी भी मदद के लिए आगे आए है ।

वीडियो को बुधवार की शाम को एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

दिल्ली के मालवीय नगर में कांता प्रसाद और बादामी देवी कई सालों से बाबा का ढाबा चला रहे है । दोनों की उम्र 80 साल के ज्यादा है।

https://twitter.com/ashwinravi99/status/1313908393292292096

वीडियो वायरल होने के बाद कई दिग्गज मदद के लिए आगे आ रहे है । इसमें दिल्ली कैपिटल्स स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने भी ट्वीट कर मदद की अपील की है ।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1313922859186626561

वही आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों से बाबा का ढाबा में खाना खाने की अपील की है । दिल्ली कैपिल्टस ने ट्वीट करके लिखा है समय मुश्किल चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी एक मिसाल है न दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिजनेस को आपके सपोर्ट की जरुरत है । चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं । मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाइए ।