Dil Bechara Release Today – : जानिए कितने बजे कैसे और कहां देखे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इंतजार आज खत्म हो जाएगा । सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज हो रही है । इस फिल्म में सुशांत राजपूत के साथ संजना संघी है । इसी फिल्म को हिमांशु छावड़ा ने डायरेक्ट किया है । इस फिल्म को लेकर न सिर्फ फिल्म की स्टार कास्ट बल्कि फैंस भी काफी भावुक है ।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था । इसके बाद सुंशात के फैंस को तगड़ा झटका लगा था ।

अगर आप सुंशात की यह फिल्म देखना चाहते है तो आप को यह फिल्म आज शाम सात बजकर 30 मिनट पर रिलीज हो रही है । दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है । इस बात की जानकारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मुकेश छाबड़ा ने दी थी ।

अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको यह फिल्म देख पाएगें क्योंकि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख पाएगें ।

फिल्म में संजना एक कैंसर मरीज का किरदार निभा रही है संजना का नाम फिल्म में किजी है । किजी की मुलाकात एक दिन जिंदादिल लड़के और दिलफेंक आशिक मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से होती है । मूवी की शुरुआत में किजी को मैनी पसंद नहीं है लेकिन फिर धीरे धीरे प्यार हो जाता है । लवस्टोरी आगे बढ़ती है इसके लेकिन किजी की बीमारी बीच में आ जाती है । इसके बाद किजी अपनी बिगड़ती तबीयत के कारण मैनी को इग्नोर करती है और मैनी कैसे आखिरी पल तक के साथ देता है ।