कोरोना से पीलीभीत में पहली मौत

पीलीभीत जिले में कोरोना से पहली मौत का मामला सामने आया है । एक व्यक्ति की गुरुवार की रात अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी । यह मामला पीलीभीत जिले की बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र का है ।

शनिवार को आई जांच रिपोर्ट में युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई । जांच में उसका बेटा भी कोरोना पॉजिविट पाया गया है ।

बीसलपुर सीएचसी प्रभारी डॉ. ठाकुर दास ने बताया कि व्यक्ति इंटर कॉलेज में प्रवक्ता पद पर कार्यरत था । लंबे समय से मेडिकल अवकाश पर चल रहा था । वह एक सप्ताह पूर्व अपने परिवार के साथ बरेली के पास फरीदपुर में एक रिश्तेदार के यहां गया था । कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते उनके परिवार के सभी लोगों ने फरीदपुर के सीएचसी में जांच के लिए सैपल दिए । इसके बाद प्रवक्ता अपने परिवार सहित अपने घर वापस आ गया । जहां उनकी मौत हो गई । परिजनों ने बिना किसी जानकारी के अंतिम संस्कार भी कर दिया ।

प्रवक्ता के कोरोनो संक्रमण से मौत होने के बाद अब स्वास्थय विभाग कोरोना प्रभावित मोहल्ले में रेंडम सैपलिंग कर रहा है और संपर्क के सभी लोगों और अंतिम संस्कार में मौजूद लोगों की मॉनिटरिंग करने में जुट गया है ।