गृहमंत्री अमित शाह का फर्जी पीएस गिरफ्तार, मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर राजभवन तक फोन करके कराता था काम

मध्यप्रदेश के इंदौर से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का फर्जी निजी सचिव बन घूम रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी रीवा से मुंबई भागा और वहां से पुलिस को चकमा देकर इंदौर आ गया। इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसकी पत्नी द्वारा उसे भेजे एसएमएस, ‘घर मत आना, बाहर पुलिस वाले बैठे हैं‘ के बाद धरदबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मध्यप्रदेश के दो आरटीओ के तबादले के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन लगाया था। इसके लिए बकायदा आरोपी ने आईएएस कैडर के निजी सचिव का नाम इस्तेमाल कर गडकरी को फोन किया था।

अब इंदौर पुलिस इसे दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपेगी। आईएसएस कैडर के निजी सचिव के नाम का उपयोग करते हुए आरोपी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन लगाया था। अब दिल्ली पुलिस इससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश करेगी कि उनसे और भी लोगों को अधिकारी के नाम पर फोन तो नहीं लगाया। उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई है। इंदौर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दिया है।

डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, आरोपित के विरुद्ध दिल्ली क्राइम ब्रांच में केस दर्ज है। वह आइएएस अधिकारी बनकर अलग-अलग अधिकारियों को कॉल करता था। आरोपी चेन स्मोकर है। उसके पूरे शरीर पर टैटू बने हुए हैं।