IPL 2020 SRH VS RCB PREVIEW – कौन किस पर पड़ेगा भारी

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2020 के 13वें सीजन में आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना होगा डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद से । दुबई में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों पर निर्भर है । बैंगलोर में कोहली और एबी डिविलयर्स है तो वही हैदारबाद में वार्नर और बेयरस्टो हैं ।

इस सीजन दोनों टीमों का गेंदबाजी अटैक मजबूत दिख रहा है । अक्सर खराब पेस अटैक की वजह से मुश्किलों का सामना करने वाले आरसीबी के पास इस सीजन डेल स्टेन है साथ में ऑलरांउडर क्रिस मॉरिस को भी स्क्काड में शामिल किया है ।

वही दूसरी ओर हैदराबाद के पास पेस अटैक में भुवनेश्वर कुमार पर निर्भर है । इसके अलावा हैदराबाद में राशिद खान और मोहम्मद नबी के रुप में दो शानदार स्पिनर भी है ।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्क्काड – एरोन फिंच, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर),विराट कोहली(कप्तान), एबी डीविलियर्स, गुरकीरत मान, शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, डेल स्टेन, नवदीन सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोइन अली, पवन नेगी, एडम जम्पा, इसुरु उदाना, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद का स्क्काड – डेविड वार्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो(विकेटकीपर) मनीष पांडे, विराट सिंह, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, के खलील अहमद, प्रियम गर्ग, बिली स्टानेक, रिद्धिमान साहा, सिद्दार्थ कौल, मिलेश मार्श, केन विलियमसन