कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि उनकी तबीयत ठीक है। लेकिन डॉक्टर की सलाह पर उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कर्नाटक सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं

उन्होंने ट्वीट किया, “ मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, मेरी तबीयत ठीक है, परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।”  येदियुरप्पा ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी अपना ध्यान रखने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया।

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, वहीं उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी का संक्रमण से निधन हो गया। शाह (55) ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवाई और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।”