एसटीएफ व पुलिस ने किया विकास दुबे का एनकांउटर

12:58 PM, 10-JUL-2020

विकास दुबे की कराई गई कोरोना जांच
विकास दुबे की कोरोना जांच कराई गई। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डिप्टी सीएमओ समेत तीन डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी से कराया जाएगा पोस्टमार्टम। पोस्टमार्टम से पूर्व शरीर में फंसी गोलियों का पता लगाने के लिए शव को एक्स-रे के लिए भेजा जाएगा।

11:40 AM, 10-JUL-2020
गाड़ी को लेकर उठ रहे हैं सवाल

इस बात पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि विकास दुबे पहले टाटा सफारी मैं बैठाया गया और जो गाड़ी पलटी वो TUV300 थी। 

11:25 AM, 10-JUL-2020
साक्षी महाराज ने साधा सपा पर निशाना

साक्षी महाराज का कहना है कि ये अपराधी आज पैदा नहीं हुआ। समाजवादी पार्टी उसकी पत्नी को टिकट देकर चुनाव का हिस्सा बनाती है। पुलिस ने अब मार दिया तो सवाल हो रहे हैं।  

11:15 AM, 10-JUL-2020
विकास दुबे का पोस्टमार्टम शुरू

मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात विकास दुबे का पोस्टमार्टम हैलट अस्पताल में डॉक्टरों के एक पैनल ने शुरू कर दिया है। पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी की जा रही है। वहीं विकास की पत्नी रिचा और बेटे को पुलिस लखनऊ से कानपुर लेकर आ रही है। विकास की पत्नी रिचा को बेटे के साथ कल गिरफ्तार किया गया था।

11:02 AM, 10-JUL-2020
विकास दुबे के एनकाउंटर पर शहीद सिपाही के पिता ने जताई खुशी
कानपुर में पुलिसकर्मियों की हत्या के कुख्यात आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर पर झांसी में शहीद सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा के पिता ने खुशी जताई है। पिता ने कहा कि एसटीएफ ने ऐसे बड़े अपराधी को मारकर बहुत अच्छा काम किया है। परिवार के साथ पूरा गांव इस एनकाउंटर पर खुश है। पुलिस ऐसे ही अपराधियों के एनकाउंटर करती रहे।

10:45 AM, 10-JUL-2020
पुलिस अधिकारी जानकारी देने से बच रहे

पुलिस अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी साफ कहने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि प्रेसवार्ता के माध्यम से इसकी जानकारी दी जाएगी।

10:42AM, 10-JUL-2020

मुठभेड़ वाली जगह से क्रेन के माध्यम से पलटी हुई गाड़ी को फौरेंसिक टीम उठा रही है।

10:15 AM, 10-JUL-2020
फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

जहां पर यह एनकाउंटर हुआ है वहां पर फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है और साक्ष्य को एकत्र करने का काम कर रही है।

10:14 AM, 10-JUL-2020
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज किया

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उनका कहना है कि जब विकास दुबे को जिंदा पकड़ा गया तो बोले जिंदा क्यों पकड़ लिया और मार दिया गया तो बोल रहे हैं क्यों मार दिया गया। 

10:04 AM, 10-JUL-2020
अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। इसके साथ ही अब उसके शरीर को पोस्टमार्टम हाउस ले जाने की तैयारी की जा रही है। 

09:47 AM, 10-JUL-2020
प्रियंका ने किया विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर ट्वीट

अखिलेश यादव के बाद अब प्रियंका गांधी ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या?

08:34 AM, 10-JUL-2020
2 इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

अब सूचना आ रही है कि मुठभेड़ में 2 इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

08:21 AM, 10-JUL-2020
विकास दुबे को लगीं दो से तीन गोलियां
विकास दुबे को दो से तीन गोलियां लगने की बात सामने आ रही है। इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

08:20 AM, 10-JUL-2020

गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी पलटी
हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि तेज बारिश और गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी पलटी है।

कानपुर के बिकरु गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर देशभर में सुर्खियों में आया उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे को गुरुवार की सुबह उज्जैन के महाकाल से गिरफ्तार किया था वहां से कल रात सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश एसटीएफ उज्जैन से कानपुर लेकर आ रही थी । रास्ते में गाड़ी का एक्सीडेंट होने के कारण विकास दुबे ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसका एनकांउटर किया । पुलिस के अनुसार कानपुर में एसटीएफ की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, गाड़ी में सवार पुलिस कर्मी भी घायल हुए है । गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने एनकांउटर कर दिया ।