मध्यप्रदेशः प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा बोले- राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का विनाश भी होने लगेगा

भारत समेत पूरे विश्व में कोरोना महामारी से संघर्ष निरंतर जारी है इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने दावा किया है कि जल्द ही कोरोना का विनाश होना होना प्रारंभ हो जाएगा।

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि भारत समेत पूरी दुनिया जिस रोग से गुजर रही है, उसे रोकने के लिए हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। साथ ही हम लोग अपने-अपने आराध्य का भी स्मरण कर रहे हैं। समस्त मानव संस्कृति की रक्षा करने वाले भगवान श्रीराम का मंदिर बने, ये सर्वोच्चय न्यायलय ने बोल दिया है। सर्वोच्चय संस्था पर सबकी आस्था है। भारत के संपूर्ण जनमानस ने इसका स्वागत किया है। इसलिए 5 तारीख को जैसे ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा कोरोना जैसी महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अगस्त को अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। इस दौरान सामाजिक दूरी का पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा। श्रीराम जन्मभूमि के तीर्थ क्षेत्र कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे।