राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की लापरवाही के चलते मेडिकल लेबोरेटरी टेक्निशियन ने स्वास्थ्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन

भोपाल : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्यप्रदेश सविंदा भर्ती विज्ञापन क्रमांक रा.स्वा मि./मा संसा/2019/10022 दिनांक 11/09/2019 को जारी किया गया था जिसमें प्रदेश भर के हजारों आवेदकों ने अपने सुलभ भविष्य कि आशाओं के साथ आवेदन किया था दिनांक 2 नवंबर 2019 को राष्ट्रीय स्वास्थ मिशन ने आनलाइन परीक्षा आयोजित कराई परीक्षा परिणाम दिनांक 27 नवंबर 2019 को घोषित किया गया मेरीट के आधार पर सुची 2 जनवरी 2020 को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्यप्रदेश कि वेबसाइट पर जारी की गई उसके कुछ दिनों बाद आवेदकों से च्वाईस फिलिंग की प्रकिया पुर्ण करवाई गई ।

गौरव गौर ने बताया कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यालय के अधिकारियों द्वारा आवेदन कि प्रक्रिया से लेकर अब तक चयनित टी. बी. लेबोरेटरी सुपरवाईज एंव टी.बी. मेडिकल लेबोरेटरी टेक्निशियन हेतु चयनित आवेदक अपनी पदस्थापना हेतु इंतजार कर रह हैं । इस संदर्भ मे प्रदेश के मेडिकल लेबोरेटरी टेक्निशियनो ने स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण मंत्री मध्यप्रदेश डा. प्रभुराम चौधरी से भेंट कर ज्ञापन सौंपा व शीघ्र पदस्थापना कि मांग की ताकि इस महामारी के दोर मे प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ कर महामारी से लडा जा सके ।
आवेदकों ने कहा कि अगर यहां प्रक्रिया जल्दी नहीं की गई तो हमें उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। इस मोके पर वीर परमार, गौरव गौर, पुजा कोहली, के सोलंकी, गौरव सिंह सहित कई मेडिकल लेबोरेटरी टेक्निशियन ने पहुंचकर ज्ञापन सौंपा कर जल्दी प्रक्रिया संपूर्ण कराने की मांग की ।