पुरानी रंजिश को लेकर पीलीभीत में हुआ खूनी संघर्ष

पीलभीत के शेरपुर में शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। झगड़े में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों तरफ से मेडिकल कराकर क्रास केस दर्ज किया है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुरकलां निवासी असलम खान दरबाजे पर खड़े थे। पड़ोस का असलम, छोटे खां, किफायतुल्ला और इमरान खां अभद्रता करते हुए गाली गलौज करने लगे जिसपर झगड़ा शुरू हो गया। सलीम खां, मोहम्मद अली, काले और आसिम खां ने बीच बचाव किया जिसपर आरोपितों ने धारदार हथियार, लाठी डंडा आदि लेकर हमला कर दिया।

बीच बचाव कर रहे सभी लोगों को पीटकर घायल कर दिया। असलम का आरोप है कि आरोपितों पर अवैध लकड़ी काटने का मुकदमा दर्ज है। उधर दूसरे पक्ष की साजिया पत्नी शकील का आरोप है काले खां, अकरम, मुशर्रफ, मुकर्रम घर पर काम करने के दौरान पुरानी रंजिश को लेकर उसके पति से अभद्रता करने लगे। विरोध में इन लोगों ने पीटकर घायल कर दिया।

एक अन्य मामले में गजरौला खास निवासी प्रेमपाल को गांव के रामगोपाल, अर्जुन ने बिन वजह अभद्रता करते हुए पीट दिया। गांव दुधिया खुर्द निवासी छोटे को हरीशंकर ने गैस सिलेंडर के विवाद में पीटा। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने इन दोनों मामलों के आरोपितों पर भी रिपोर्ट दर्ज की है।