पीलीभीत में एंबुलेंस के अभाव में युवक ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के पूरनपुर में एक पिक्अप गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके बाद युवक की ऑन द स्पाट मौत हो गयी। यह हादसा माधोटांडा पूरनपुर रोड पर हुआ जिसमें बाइक सबार जीजा-साली को सामने से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई और युवती को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती की हालत अत्यधिक गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव बगिया फार्म निवासी राजकुमार उर्फ गुड्डू माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव धरमंगदपुर में अपनी ससुराल से साली नीलम के साथ बाइक से पूरनपुर जा रहा था। जैसे ही दोनों बाइक सवार रघुनाथपुर गांव के समीप पहुंचे तभी अचानक पूरनपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने इस दुर्घटना की सूचना तत्काल एंबुलेंस को दी लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची जिसके कारण इलाज के अभाव में युवक ने दम तोड़ दिया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली के हल्का इंचार्ज संजीव कुमार मौके पर पहुंचे। परिजन पिकअप चालक को मौके पर बुलाने के बाद ही शव पोस्टमार्टम की भेजने की बात पर अड़ गए। दरोगा की सूचना पर कोतवाल एसके सिंह, एसएसआई संजय कुमार, कस्बा चैकी निर्देश चैहान अतिरिक्त पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। बमुश्किल शव को उठाकर सीएचसी लाया गया। पुलिस को ग्रामीणों का काफी विरोध झेलना पड़ा। यहां से पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।