पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा बाइक और कार की भिड़ंत में दो की मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के थाना माधोटांडा इलाके में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार और बाइक की टक्कर में जीजा-साले की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची माधोटांडा पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार सवार घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव खासपुर जमुनिया निवासी भगवान दास पुत्र नोखेलाल (40) तथा उसका साला पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव चांट निवासी देवदास शुक्रवार की दोपहर करीब बारह बजे बाइक से जा रहे थे। तभी जमुनिया के नजदीक पीलीभीत की ओर से तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

घटना स्थल से पकड़े गए घायल कार चालक तथा उसके साथी को माधोडांटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिवार में चीत्कार मच गई। हादसे में मारे गए भगवान दास के तीन पुत्र अजयपाल (20), अरुण (17) तथा अर्जुन (12) तथा देवदास के एक पुत्र दीपक व दो पुत्रियां हैं। हादसे से परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर माधोटांडा शहरोज अनवर ने बताया कि हादसे की बाबत तहरीर मिल गई है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।