पीएम मोदी ने ममता दीदी से मांगा काम का हिसाब

प्रधानमंत्री मोदी बंगाल के पुरुलिया में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्ला भाषा में ही की। मोदी ने कहा कि पुरुलिया का भगवान राम और माता सीता से बहुत पुराना नाता है, आज पुरुलिया में पानी का संघर्ष बड़ी समस्या है। पीएम मोदी ने कहा कि पानी ना होने के कारण यहां खेती, पशुपालन में काफी दिक्कत आती है, वहीं पीने के पानी की समस्या भी बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि पुरुलिया के लोगों को अपने हाल पर छोड़कर टीएमसी सिर्फ अपने खेल में लगी रही है।

TMC ने पुरुलिया के लोगों को भेदभाव भरा शासन दिया और सबसे पिछड़ा क्षेत्र बना दिया। पीएम मोदी ने कहा कि पुरुलिया के लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है, ममता दीदी को काम का हिसाब देना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पुरुलिया की समस्या को सबसे पहले दूर किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में अब टीएमसी सरकार के कुछ ही दिन बचे हैं, ये दीदी को भी पता है इसलिए ममता दीदी कह रहे हैं कि खेला होबे। पीएम मोदी ने कहा कि अगर सेवा का लक्ष्य हो तो खेला नहीं खेला जाता है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी बोले- खेला होबे, बीजेपी बोले- विकास होबे. पीएम मोदी ने कहा कि अब खेला खत्म होगा और विकास शुरू होगा।

इस दौरान उनके साथ मंच पर हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज पुरुलिया में रैली संबोधित करने के बाद और असम जाएंगे, जहां एक रैली को संबोधित करेंगे।