पीएम मोदी ने मंच पर छुए कार्यकर्ता के पैर

बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल को हराने के लिए बीजेपी ने अपनी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर पार्टी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। इसके साथ ही ममता दीदी का साथ छोड़ नेताओं का बीजेपी में आना भी लगातार बना हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी कांथी में आज जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल पीएम मोदी जैसे ही मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद प्रत्याशी और कार्यकर्ता उनका अभिवादन करने लगे। मंच पर मौजूद कुछ लोगों ने पीएम को प्रणाम किया तो कुछ कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के पैर छूने लगे। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए रैली में मोदी ने कहा, दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं। दीदी उन बहनों, उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाईं जिनको पहले अम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूट लिया।

वहीं दूसरी ओर जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी मंच पर लगीं कुर्सियों पर बैठे एक कार्यकर्ता उनके सामने आकर शाष्टांग दंडवत हो गया। यह देखते हुए पीएम तुरंत कुर्सी से उठे और झुककर कार्यकर्ता का अभिवादन स्वीकार करने लगे। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ता से इशारों में ऐसा नहीं करने के लिए भी कहा. इस वीडियो में पीएम मोदी के इस खास अंदाज को साफ तौर पर देखा जा सकता है।