पीलीभीत में पंजाब पुलिस ने छापे में पकड़ी भारी मात्रा में ड्रग्स

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बुधवार को पंजाब की एसटीएफ टीम ने छापा मारा। इस छापे में पंजाब पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी की। यह ड्रग्स गाजियाबाद से पूरनपुर के लिए बुक की गई थीं जिसे पंजाब पुलिस ने पीलीभीत में पकड़ लिया। नशीली दवाओं की तस्करी के शक में छापा मारने आई एसटीएफ की टीम ने गाजियाबाद से माल लादकर भेजे गए एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में नशीली दवा और ड्रग्स प्राप्त हुए, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पंजाब से बुक ड्रग्स के पांच कार्टून पीलीभीत में ट्रांसपोर्ट पर पहुंचे थे। यहां अचानक पंजाब पुलिस की का छापा पड़ने पर पूरा मामला सबके सामने आया। शहर के एक ट्रांसपोर्टर को पंजाब एसटीएफ ने हिरासत में लेकर कंप्यूटर और दस्तावेज चेक करना शुरू कर दिया है। पंजाब एसटीएफ के डिप्टी एसपी जसपाल सिंह ने बताया कि शक के आधार पर माल की तलाशी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि माल गाजियाबाद ट्रांसपोर्ट कंपनी से रवाना किया गया था। वहां भी कुछ लोगों को पकड़ा गया है। जिसके बाद एसटीएफ की चार टीमें उप्र के अन्य शहरों के लिए रवाना हुई थीं।

प्रथम दृष्टया जानकारी है कि पूरा मामला गाजियाबाद के खन्ना मार्केट गोल्डन ट्रांसपोर्टर कारपोरेशन से कराए जाने की सूचना है। वहां के मालिक अनिल कश्यप से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है।