सड़क 2 का ट्रेलर हुआ फ्लॉप, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

दिवंगत बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले के बाद से नेपोटिज्म की आग शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है। बाॅलीवुड के तमाम किड्स स्टार की फिल्मों के खिलाफ फैंस का गुस्सा निरंतर देखने को मिल रहा है। जिसके कारण बड़े से बड़े स्टार की फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं।

बुधवार को संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क-2‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही इसने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया। यह रिकॉर्ड था सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स का। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिंटों में ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा लेकिन अधिकतर लोग इसकी आलोचना कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स अभी भी इस ट्रेलर को ट्रोल कर रहे हैं।

सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुए 24 घंटे से अधिक का समय हो चुका है और अब तक इसे 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है।
आपको बता दें हिंदूवादियों के नाराज होने का एक बड़ा कारण और है, दरअसल ट्रेलर में विलेन के तौर पर एक बाबा और उसका आश्रम दिखाया गया जिसमें उनका आश्रम और उनके शिष्य गंदे कामों में लिप्त दिखाए गए हैं। एक साधु से ज्यादा तांत्रिक के वेश में दिखाया गया है। हिंदूवादियों का कहना यह है कि आखिर बाॅलीवुड की फिल्मों में किसी अन्य समुदाय के लोगों कोे विलेन क्यों नहीं दिखाया जाता है। आखिर हिन्दू किरदारों को ही क्यों हमेशा विलेन की भूमिका में दिखाया जाता है।

बुधवार सुबह जैसे ही सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ, वैसे ही सोशल मीडिया पर एंटी सड़क 2 कैंपेन शुरू कर दिया गया। ट्विटर और यूट्यूब पर सुशांत के फैंस समेत हजारों-लाखों लोगों ने आलिया की फिल्म सड़क 2 के बहिष्कार की मांग की और इसके ट्रेलर को डिस्लाइक करने की अपील की। जिसके बाद से यह ट्रेलर यूट्यूब पर 50 सबसे नपसंद किए जाने बाले वीडियो में शुमार हो गया

सोशल मीडिया पर एंटी सड़क 2 कैंपेन चलाने बाले पिंकू शुक्ला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि Sadak2Trailer इस फिल्म के लिए ही मुकेश भट्ट ने सुशांत को डिप्रेशन का शिकार बताया था अब तक 2 मिलियन लोग डिसलाइक्स कर चुके हैं अब यह सुपर फ्लॉप होगी जिसे महेश भट्ट सहित आलिया सच में डिप्रेशन में आ जाये सड़क को सड़क पर लाना है दोस्तों याद रहे…!

वहीं एक ट्विटर यूजर दीक्षा पांडे ने लिखा कि महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 आ रही है, IMDB पर रेटिंग गिरा कर सड़क को एकदम साफ कर देना है, ताकि फिर कोई सुपरस्टार का बेटा-बेटी नेपोटीजम के सड़क के सहारे सुपरस्टार बनकर बिहार यूपी के किसी सुशांत सिंह राजपूत के सपनों का कत्ल ना कर सके !

सुशांत सिंह राजपूत के एक प्रशंसक ने सड़क 2 के ट्रेलर पर संजय दत्त के लिए कहा कि संजय दत्त जनता का मूड समझ गए तो सिम्पैथी वाला ड्रामा चालू कर दिए।

आपको बता दें कि सड़क 2, 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी। सुशांत मौत मामले का इस फिल्म की रिलीज के बाद भी असर पड़ना तय है। अगर इस फिल्म पर गहरा प्रभाव पड़ता है तो यह नेपोटिज्म पर करारा जबाब होगा।