Sushant Singh Rajput Death -: संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ, पूछे कई सवाल

बॉलीबुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने की चौदह तारीख को मुबंई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है । मुंबई पुलिस ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए है । इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन पर तकरीबन 3 घंटे की पूछताछ की । मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली के लगभग 30 से 35 सवाल पूछे ।

मुबंई पुलिस के सूत्रों की माने तो संजय लीला भंसाली ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होनें सुशांत को किसी फिल्म से ड्राप नहीं किया था न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था । संजय ने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी और सुशांत की पहली मुलाकात 2012 में सरस्वती चंद्रा नाम के सीरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी, लेकिन सुशांत को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया था, लेकिन उनकी एक्टिंग देख कर काफी प्रभावित हुए थे ।

भंसाली ने आगे बताया कि उन्होनें सुशांत को 2013 में रामलीला और साल 2015 में आई बाजीराव मस्तानी लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन उस दौरान वो यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म पानी के वर्कशॉप और शेड्यूल में व्यस्त थे । भंसाली ने बताया कि इन दोनों फिल्मों के लिए सुशांत ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण मना कर दिया था ।

संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताया कि 2016 के बाद सुशांत सिंह राजपूत से केवल 3 बार फिल्म शोज में मिला, लेकिन इस दौरान मेरी उनसे किसी फिल्म को करने को लेकर या फिर किसी चीज पर बात नहीं हुई ।