पीलीभीत SBI शाखा के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित

पीलीभीत की माधोटांडा एसबीआइ शाखा के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बैंककर्मियों में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित लोगों व उनके संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की है जिसके बाद संपर्क में आने वाले सभी लोगों के सैंपल लेकर जांच कराई जाएगी।

स्टेट बैंक माधोटांडा के कर्मचारियों का विगत 21 जुलाई को सीएचसी पर आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ था। जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को आई थी। सीएचसी के फार्मसिस्ट प्रदीप कुमार ने बताया कि संक्रमितों में बैंक के दो लोग कस्बे के तथा तीन लोग अन्य स्थान के हैं। उन्होंने बताया कि इनके परिवार व संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाई गई है। कस्बे में रहने वाले दोनों लोगों के परिवार वालों के सैंपल लेकर जांच को भेजे जाएंगे। अन्य तीनों लोगों की भी जांच होगी।

माधोटांडा के तीन लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद नगर पंचायत कलीनगर में सतर्कता बढ़ा दी गई है। शनिवार को एसडीएम के निर्देश पर पूरे बैंक को सैनिटाइज कराया गया है। पुलिस ने बिना मास्क लगाए लोगों से जुर्माना वसूलना शुरु कर दिया है। कलीनगर और माधोटांडा में मौज मस्ती करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है।