इमोशनल कर देगा सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर बेहद भावुक है। इस ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत की उत्कृष्ट एक्टिंग अभी से फैंस को इमोशनल कर रही है। इस ट्रेलर में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दर्शाया गया है। दोनों ही एक्टर अपने रोल में परफेक्ट नजर आ रहे हैं। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का रीमेक है।

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि पहले यह फिल्म किजी और मैनी नाम से बनाई जा रही थी, लेकिन फरवरी 2019 में इसका नाम बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। डायरेक्टर मुकेश के अनुसार  इस फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली गयी, पहले फिल्म को 29 नवंबर 2019 को रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी कारणवश इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 कर दी गई थी, लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित हुआ और सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए। इसलिए यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो सकी।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करी थी। एक युवा, प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता के इतनी कम उम्र में चले जाने से उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा था जिसके बाद लोग उनकी इस अंतिम फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। इस फिल्म को हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाना है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के मात्र दो घंटों में इसे 1 लाख 40 हजार बार देखा जा चुका है।