मंत्रिमंडल विस्तार से पहले प्रधानमंत्री मोदी से आशीर्वाद लेने पहुँचे शिवराज सिंह चौहान

सत्ता परिवर्तन के बाद मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की कवायद तेज हो गई है। संभवतः 01 जुलाई, को मंत्रिमंडल का विस्तार होे सकता है। इसी सिलसिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान रविवार शाम भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रविवार देर रात दो बजे तक गृहमंत्री अमित शाह के निवास पर शिवराज सिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे और संगठन महामंत्री सुहास भगत की बैठक चली। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालातों एवं कोरोना महामारी को नियंत्रित किये जानेवाले कार्यों की चर्चा की। यह बैठक करीब आधे घंटे चली।
मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने वालों में भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं तो वहीं सिंधिया खेमे के भी कई विधायक मंत्रीपद को लेकर अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं। अब यह विस्तार के समय ही साफ हो पाएगा कि किस-किस को इसमें जगह मिली।
सिंधिया से भी की मुलाकात
गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद सोमवार को सीएम शिवराज चैहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मिलने पहुंचे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को कोरोना राहत कार्यों के लिए अपनी ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख का रुपये चेक सौंपा।