9 साल छोटे ‘टप्पू’ को डेट कर रही हैं बबीता जी, ऐसे खुली पोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो सालों से दर्शकों को हंसाता आ रहा है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक पूरी गोकुल धाम सोसाइटी का हर किरदार लोगों को अपने अंदाज में गुदगुदाता है। यूं तो यह शो और इसके स्टार्स आए दिन खबरों में बने रहते हैं। लेकिन फैंस शो को अलावा एक्टर्स की रीयल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। शो में बबीता जी की रीयल लव लाइफ के बारे में एक बात सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Tarak Mehta Ka Ulta Chashma के सेट पर हर किसी को इस बात की खबर है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के बीच में कुछ चल रहा है। शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि उन दोनों की फैमिली भी इस बारे में जानती हैं। सोर्स ने आगे बताया कि उनकी यह लव स्टोरी काफी पुरानी है। दोनों अपने इस रिश्ते की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। सेट पर कोई भी मुनमुन (Munmun Dutta) और राज (Raj Anadkat) को उनके रिश्ते को लेकर नहीं चिढ़ाता।

वहीं हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि, शो का हर शख्स दोनों के रिश्ते से रूबरू है। सूत्रों की मानें तो मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी उन दोनों के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता है। बता दें कि राज अभी सिर्फ 24 साल के हैं और मुनमुन दत्त से करीब 9 साल छोटे हैं। बता दें कि फिलहाल इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है।