पुलवामा में आतंकवादियों ने किया सुरक्षा बलों पर हमला दोनों ओर से हो रही गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के परगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच करीब दो घंटे से मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई थी, जिसके बाद से जवानों ने सर्च ऑपरेशन जारी कर मोर्चा संभाल लिया है। दोनों ओर से ही गोलीबारी की जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम 5.45 बजे आतंकवादियों ने पुलवामा के परीगाम में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स की एक पार्टी पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके चलते आतंकवादियों को पीछे हटना पड़ा है।हमले में किसी के भी हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र को सील कर दिया गया है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।


आपको बता दें कि सुरक्षाबलों ने गुरुवार को आतंकवाद पर करारा प्रहार करते हुए पाकिस्तान की साजिशों को नाकाम बना दिया था। सेना ने उत्तरी कश्मीर में एलओसी से सटे उड़ी सेक्टर में गुलाम कश्मीर से जैश-ए-मोहम्मद के लिए आई हथियारों की एक बड़ी खेप बरामद की थी। जिसमें एम-16 जैसी घातक एसाल्ट राइफलें भी शामिल थीं। इसके अलावा पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में नए आतंकियों की भर्ती की साजिश रच रहे जैश के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था।