पीलीभीत में डिवाइडर से टकराकर पलटा ट्रक, 18 लोग घायल

लखीमपुर खीरी जिले से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रहां ट्रक पीलीभीत में डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया।इसमें ट्रक सवाल 18 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी देर अफरा तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। शुरुआती छानबीन में चालक को झपकी आने के कारण हादसा होने की आशंका जताई जा रही है।हादसा गुरुवार की रात करीब 12 बजे हुआ।

दरअसल, लखीमपुर जिले के विभिन्न गांवों के लगभग 70 मजदूर एक डीसीएम पर सवार होकर धान रोपने की मजदूरी करने के लिए पंजाब जा रहे थे। पीलीभीत के आसाम चैराहे पर पहुंचने से पहले डीसीएम चालक को नींद आ गई, जिससे डीसीएम डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। सड़क हादसे में डीसीएम में सवार 20 मजदूर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में चार मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे में घायल होने वालों में खीरी के नीमगांव थानाक्षेत्र के गांव हररैया निवासी मनोज कुमार, श्रीकृष्ण, रामनरेश, राजकुमार, लालता प्रसाद, संतोष कुमार, थाना बरगदिया थाना क्षेत्र के गांव हरिहरपुर निवासी दीपक, हरीशंकर, भगवती प्रसाद, मैलानी थाना क्षेत्र के गांव गोवर्धन निवासी प्रवीन कुमार, रामकुमार, हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव बिछौसा निवासी चंद्रपाल, हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव आंवला मोहम्मदाबाद निवासी रामरतन तथा नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव मालकपुर गड़रिया निवासी रामनरेश शामिल हैं। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा होने का अनुमान है। हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें पंद्रह को जिला अस्पताल भिजवाया गया है।