पीलीभीत पुलिस ने 24 घंटों में 24 अपराधी पकड़े

कानपुर में गैंगस्टर विकास दुबे ने आठ पुलिस बालों को शहीद किया था इस घटना को गंभीरता से लेते हुए उप्र पुलिस सचेत हुई और जिले में बढ़ते अपराधों पर लगाम कसने के लिए पीलीभीत पुलिस ने एक विशेष अभियान ऑपरेशन बिजली चलाया। इस अभियान के तहत पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 24 विभिन्न अपराधों में वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा। जनपद में यह ऑपरेशन अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी के नेतृत्व में चलाया गया।

गैंगस्टर, गोकशी हत्या जैसे मुकदमें में चल रहे वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए डीआईजी राजेश कुमार पांडे ने रेंज के सभी जिलों में विशेष अभियान चलाने का आदेश दिया था जिसके बाद पीलीभीत पुलिस ने ऑपरेशन बिजली चलाकर पूरे जिले के 10 थानों से 24 अपराधी मात्र 24 घंटे के भीतर पकड़ कर काराग्रह में बंद कर दिया।

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश व अपर पुलिस अधीक्षक व समस्त क्षेत्राधिकारी के कुशल निर्देशन में कोतवाली पूरनपुर, थाना माधोटांडा, थाना बरखेड़ा, थाना बिलसंडा, कोतवाली सेहरामऊ उत्तरी, थाना अमरिया, कोतवाली जहानाबाद, थाना न्यूरिया, व थाना सुनगढ़ी पुलिस द्वारा ऑपरेशन बिजली के अंतर्गत बीती रात एक साथ करीब 24 अपराधियों, टॉप 10 गैंगस्टर, माफिया अपराधी, इनामिया अपराधियों को एक साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें जनपद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस कप्तान जयप्रकाश का कहना है कि पुलिस ऑपरेशन बिजली को जिले में लगातार चलाती रहेगी जिससे मुकदमों में चल गए सारे वांछित आरोपी पकड़े जाएं और अपराधियों में पुलिस का खौफ बना रहे और वह जेल की सलाखों के पीछे रहें।