पीलीभीत के जंगलों में लटकी मिली चीनीमिल कर्मी की लाश

उप्र के पीलीभीत जिले में हजारा क्षेत्र के गांव सिद्धनगर और भुरजनिया मार्ग पर पड़ने वाले जंगलों में आज दोपहर एक पेड़ पर शव लटका मिला। घटना की सूचना सम्पूर्णानगर थाने को दी गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही इंस्पेक्टर ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


शव की सिनाख्त होने पर ज्ञात हुआ है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के थाना संपूर्णानगर के मुहल्ला टीचर्स कालोनी निवासी बलवंत सिंह (55) चीनीमिल में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत थे। मृतक बलवंत सिंह शुक्रवार की सुबह से ही शुगरमिल जाने की बात कहकर अपने घर से निकल गए थे लेकिन वे प्रतिदिन की तरह जब दोपहर में घर पर खाना खाने नहीं आए तब उनके परिजन भोजन लेकर चीनीमिल पहुंचे। वहां उनके बारे में पता करने पर बताया गया कि वह आज ड्यूटी पर ही नहीं आए हैं। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।
तलाश करते समय हजारा जंगल के बस स्टैंड के पास साइकिल खड़ी देखी गई। इसी शक के आधार पर जंगल में तलाश की गई तो शव पेड़ से लटका पाया गया। मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि कर्मचारी परेशान रहता था। रविवार को घर से निकला था। गायब होने की सूचना संपूर्णानगर थाने में भी दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी।