विपिन वानखेड़े के समर्थन में NSUI कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन का पुतला फूका

भोपाल : हाल ही में हुए विधानसभा उपचुनाव में आगर मालवा से भाजपा को करारी मात देकर विजय हुए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े अपने पार्टी के कार्यकर्ता के ऊपर हुई कार्रवाई को लेकर बड़ोद थाना प्रभारी से बात करने पहुंचे थे जब थाना प्रभारी ने गलत रवैया अपनाया तो विपिन वानखेड़े और उनके समर्थक भड़क उठे जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने भाजपा सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष से विपिन वानखेड़े और उनके समर्थकों पर एफ.आई.आर. दर्ज कर दी जिसको लेकर पूरे प्रदेश में एनएसयूआई से जुड़े छात्र और युवाओं में काफी आक्रोश दिखाई दिया। जिसका परिणाम पूरे प्रदेश में छात्रों और युवाओं द्वारा देखने को मिला।

भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं और युवाओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर पुतला दहन किया ।एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने पुलिस प्रशासन के ऊपर काफी नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन राजनीतिक द्वेष से जनता के प्रतिनिधि आगर विधायक विपिन वानखेड़े और उनके समर्थकों पर ऊपर कारवाई कर रही है जो कि गलत है।

रवि परमार ने कहा कि आगर विधायक विपिन वानखेड़े के साथ आगर विधानसभा का हर एक मतदाता, किसान और युवा खड़ा हुआ है और साथ ही पूरे मध्यप्रदेश के छात्र-छात्राएं और युवा भी उनके साथ हैं क्योंकि पिछले कई सालों से विपिन वानखेड़े ने शिवराज सरकार से छात्र, युवाओं ओर किसानो के हक की लड़ाई लड़ी है।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता सुह्रद तिवारी, हुजूर विधानसभा अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा, आईटी सेल प्रदेश समन्वयक अक्षय तोमर, समर्थ समाधिया, आदित्य सोनी, प्रसुन पाण्डये, भव्य सक्सेना, सुयश श्रीवास्तव, सागर साहू, आदि कार्यकर्ता पुतला दहन कार्यक्रम में उपस्थित रहे।